informer buddy.com

Tips and tricks , way of learning

World Cup 2019 : महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी वर्ल्ड कप क्या फिर Helicopter शॉट्स देखेंगे ?

2019 World Cup के बाद खिलेगी कप्तान Cool  की कमी 

2019 वर्ल्ड कप शुरू हो चूका है और टीम इंडिया भी खिताब जीतने पहुंच चुकी है और हर बार की तरह टीम इंडिया की टक्कर बड़ी टीमों से होने वाली है और देखना यह होगा की आईपीएल के बाद टीम इंडिया के खिलाडी कितनी फॉर्म में है भारत और पाकिस्तान में भी महायुद्ध 16 जून को होगा.



World Cup 2019 : महेंद्र सिंह धोनी का आखिरी वर्ल्ड कप क्या फिर Helicopter देखेंगे शॉट्स ?



जब भारत और पाकिस्तान में मुकाबले होता है तो मैच फाइनल से भी बड़ा मन जाता है और पूरे स्टेडयम भर जाते है यहाँ तक की फैंस में लड़ाई तक हो जाती है.


लेकिन बुरी खबर यह है की महेंद्र सिंह धोनी का यह आखिरी वर्ड कप होगा और भारतीय फैंस इस बात से काफी निराश भी होंगे क्योकि कप्तान कूल महिंद्रा सिंह धोनी ने जो करिश्मे किए है वह भुलाये नहीं जा सकते. सबसे कामयाब कप्तान धोनी है और Helicopter शॉट्स मरने वाले बिस्फोटक बल्लेबाज भी.मैदान में जब धोनी हाथो में दस्ताने पहन कर बल्ला लेकर पेअर रखते है तो धोनी धोनी के नाम से पूरा स्टेडियम गूँज उठता है और यह कप्तान कूल हमेशा टीम को मैच जितने के लिए खेलते है


विराट भी यह बात जानते है कि यह वर्ल्ड कप उनके लिए कितना ख़ास है और World cup 2019 का खिताब जीतने से बड़ा तोहफा धोनी के लिए कुछ हो नहीं सकता इसीलिए टीम अपनी ताकत वर्ल्ड कप के ख़िताब जीतने पर लगा देगी.जिस तरह हमने सचिन को टीम इंडिया के खिलाड़ियों के कंधो पर देखा था उसी तरह धोनी को भी फैंस देखने चाहेंगे.

लेकिन 2019 वर्ल्ड कप कि राह इतनी आसान नहीं है इसबार सभी टीमें अपने साथ बिस्फोटक खिलाडी लेकर इंग्लैंड पहुंची है जो कासी भी वक़्त मैच का रुख बदल सकते है. टीम इंडिया कि बात करे तो मैच का रुख बदलने वाले सबसे बढ़ी खिलाडी तोह धोनी ही है उनके साथ साथ हार्दिक पंड्या भी इसकी कमान संभाले हुए है.

फैंस जानते है कि खिलाडी तो आते जाते रहेंगे लेकिन धोनी जैसा कोई नहीं आएगा.इसलिए यह वर्ल्ड कप ख़ास है धोनी के हाथो में कप पूरा इंडिया देखना चाहता है और फैंस का बस चले तो धोनी को पूरी उम्र क्रिकेट के मैदान से जोड़कर रखे और सन्यास ही न लेने दे.

जर्सी नंबर 7 बहुत याद आएगी माही ....

No comments:

Post a Comment